फोटो गैलरी

Hindi Newsशहला मसूद हत्याकांड में CBI ने जब्त किये दस्तावेज

शहला मसूद हत्याकांड में CBI ने जब्त किये दस्तावेज

CBI ने आरटीआई कार्यकर्ता शहला मसूद की हत्या के संबंध में हाल ही में मध्य प्रदेश पर्यटन निगम के मुख्यालय भदभदा रोड से प्रस्तावित पांच सितारा होटल की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट के दस्तावेज जब्त किये...

शहला मसूद हत्याकांड में CBI ने जब्त किये दस्तावेज
Mon, 19 Dec 2011 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने आरटीआई कार्यकर्ता शहला मसूद की हत्या के संबंध में हाल ही में मध्य प्रदेश पर्यटन निगम के मुख्यालय भदभदा रोड से प्रस्तावित पांच सितारा होटल की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट के दस्तावेज जब्त किये हैं।
   
ब्यूरो के सूत्रों के अनुसार ये दस्तावेज जांच के लिये जल्द ही दिल्ली स्थित सीबीआई की अपराध शाखा को भेजे जायेंगे। उल्लेखनीय है कि इस परियोजना को लेकर शहला ने आरटीआई के तहत जानकारियां मांगी थीं और कई विभागों में इसको लेकर आपत्तियां दर्ज करायी थी जिसके चलते यह परियोजना खटाई में पड़ गयी थी।
   
इसी साल 16 अगस्त को शहला मसूद की उस समय अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी जब वह कोहेफिजा क्षेत्र स्थित आवास से निकलकर अपनी कार में बैठ रही थी। सीबीआई पिछले पांच माह से इस मामले की जांच कर रही है लेकिन उसे आज तक कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लग सका है। इस मामले में अभी तक एक सौ से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें