DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुद को रोल मॉडल नहीं मानते शाहरुख खान

हजारों लोगों की भीड़ और उसमें से लगातार आ रही आई लव यू शाहरुख की आवाज के बीच किंग खान ने दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपनी आगामी फिल्म डॉन 2 के अपने लुक पर से पर्दा हटाया।
   
इस मौके पर बादशाह खान ने कहा कि इस फिल्म में मैंने बुरे को भी अच्छा दिखाया है। दुबई में अपने प्रशंसकों के बीच 46 वर्षीय शाहरुख ने कहा कि उन्हें डॉन का सिक्वल बनाने में बहतु मजा आया। यह फिल्म 23 दिसंबर को 2डी और 3डी दोनों में रिलीज होने वाली है।
   
शाहरुख ने कहा कि जब मैं अच्छा हूं, अच्छा हूं लेकिन जब मैं बुरा होता हूं बेहतर होता हूं। मुझे इस फिल्म को करके गर्व महसूस हो रहा हे क्योंकि मैं जितना चाहता था उतना बुरा बना हूं और इसकी कोई सफाई नहीं है। यह सच है कि हम खराब चीजों को महिमामंडित नहीं कर रहे हैं लेकिन मेरे करीब 70 फिल्मों के करियर में मैंने डॉन 2 जैसा किरदार नहीं निभाया है।
   
शाहरुख के साथ उनकी फिल्म की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, निर्देशक फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिधवानी भी थे। वहां मौजूद प्रशंसकों में से एक युवक के पूछने पर कि फिल्म में धूम्रपान के बहुत ज्यादा सीन होने के कारण इसे भारत में कई समस्याओं का सामना करना पड़ा । शाहरूख ने कहा कि वह स्वयं को भी रोल मॉडल नहीं मानते हैं। किंग खान ने कहा कि मैं स्वयं को रोल मॉडल नहीं मानता। मेरे खुद के छोटे बच्चों हैं और मैं उनके लिए फिल्में बनाता हूं। अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुक्षे लगता है कि उन्हें सभी तरह की कहानियों से रूबरू होना चाहिए ताकि वह उन्हें देख सकें और मेरी तरह कूल बन सकें। हम यहां किसी भी चीज को उचित नहीं ठहरा रहे हैं।
   
भारतीय दर्शकों के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि भारत, दुबई और एशिया के दर्शक 3डी जैसी तकनीकों के लिए तैयार है लेकिन मैं चाहता हूं कि वह चश्मों के बगैर इसका लुत्फ उठाएं। डॉन 2 को 3डी में रूपांतरित किया गया है। दर्शक इस तकनीक के लिए तैयार हैं और 3डी बहुत जल्दी सामान्य बात बन जाएगी। इस वक्त भारत में 600 से 800 3डी थियेटर हैं। शाहरूख ने कहा कि अगर टाइटेनिक को 3डी में बनाया जाए तो यह एक नए ट्रेंड की शुरूआत होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खुद को रोल मॉडल नहीं मानते शाहरुख खान