DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

22 को पटना पहुंचेंगे शाहरुख!

अभिनेता शाहरुख खान अपनी नई फिल्म 'डॉन 2-द किंग इज बैक' के प्रचार अभियान के लिए सुरक्षा कारणों से पटना नहीं पहुंच सके थे। अब वह गुरुवार को पटना जाएंगे। फिल्मकार प्रकाश झा ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी लेने की बात कही है।

शाहरुख को 13 दिसम्बर को अंतिम समय में अपनी पटना यात्रा रद्द कर देनी पड़ी थी और इससे वहां उनके हजारों प्रशंसकों को निराशा हुई थी। पटना के जिला मजिस्ट्रेट संजय कुमार सिंह कहते हैं कि पटना यात्रा के दौरान शाहरुख की सुरक्षा को खतरे की सूचना प्रकाश झा के मल्टीप्लेक्स सिनेपोलिस की ओर से दी गई थी। झा के पटना मॉल में यह यह मल्टीप्लेक्स स्थित है।

अब सिनेपोलिस के उस कर्मचारी की खोज की जा रही है, जिसने शाहरुख की सुरक्षा को लेकर गलत जानकारी दी। शाहरुख के एक सहयोगी के हवाले से एक सूत्र ने बताया कि इस बार हम कोई गलती नहीं चाहते हैं। हम नहीं जानते कि हमें पिछले सप्ताह पटना जाने से क्यों रोका गया था लेकिन शाहरुख अपने पटना के प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते हैं।

सूत्र ने बताया कि शाहरुख गुरुवार को लखनऊ से पटना के लिए उड़ान भरेंगे और इस बार शाहरुख प्रकाश झा के मॉल में प्रशंसकों से मुलाकात नहीं करेंगे। प्रशंसकों से मुलाकात का स्थल बदल दिया गया है। झा शाहरुख की यात्रा रद्द होने से परेशान थे और उन्होंने कहा था कि वह इस सप्ताह उनकी पटना यात्रा के दौरान सुरक्षा की जिम्मेदारी सम्भालना चाहते है।

नाराज झा ने कहा कि मुझे व्यक्तिगत तौर पर इससे परेशानी हुई है। मैं बिहार का रहने वाला हूं इसलिए मेरी बॉलीवुड में यहां की छवि सुधारने की कोशिश है। अमिताभ बच्चान सहित कई सितारे मुम्बई से पटना आए हैं। मैं नहीं समझ पा रहा कि सुरक्षा व्यवस्था अच्छी क्यों नहीं थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:22 को पटना पहुंचेंगे शाहरुख!