DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिबाकर ने अभय संग फिल्माए अतिरिक्त दृश्य

फिल्मकार दिबाकर बनर्जी की नई फिल्म 'शंघाई' 26 जनवरी को प्रदर्शित होनी थी लेकिन अब इसके प्रदर्शन की तारीख टल गई है। दरअसल दिबाकर ने अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म के लिए कुछ अतिरिक्त दृश्य फिल्माए हैं।

दिबाकर कहते हैं कि नए दृश्यों से सिर्फ पटकथा में ही बदलाव नहीं आएगा बल्कि इससे फिल्म की भावनाएं व सामग्री भी बदलेगी। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी ऐसा कर चुका हूं। एक फिल्म पूरी करने के बाद उसकी समीक्षा की है और फिर उसमें कुछ नए दृश्य जोड़कर कहानी में बदलाव किया है। 'ओय लकी! लकी ओय!' की पूरी शूटिंग व निर्माण के बाद की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद मैंने इसमें परिवर्तन किया। मुझे अभय को दोबारा बुलाना पड़ा और अतिरिक्त दृश्य लेने पड़े।

दिबाकर कहते हैं कि उन्होंने दूसरी बार ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म पूरी हो जाने के बाद यदि आपको उसमें कहीं कोई कमी नजर आती है तो आप उसे पूर्णता देने के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा कि हम 26 जनवरी को फिल्म प्रदर्शित नहीं कर पाएंगे, लेकिन यह ठीक है। महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म वैसी हो जैसा आपने सोचा है, न कि ऐसा हो कि आप अपनी पटकथा पर आंखें बंद कर विश्वास करें। जब फिल्म आपकी नजर में पूरी न हो तो प्रदर्शन करना ठीक नहीं।

'शंघाई' में अभय के अलावा इमरान हाशमी व काल्की कोचलिन ने भी अभिनय किया है। राजनीतिक रोमांच से भरपूर यह फिल्म 60 के दशक में प्रकाशित हुई यूनानी लेखक व कूटनीतिक वासिलिस वासिलिकोस की किताब 'जेड' पर आधारित है, जो एक सामान्य आदमी की समाज के धनवान व शक्तिशाली वर्ग से बदला लेने की कहानी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिबाकर ने अभय संग फिल्माए अतिरिक्त दृश्य