फोटो गैलरी

Hindi News‘जब तक..’ की पहली झलक से प्रशंसक उत्साहित

‘जब तक..’ की पहली झलक से प्रशंसक उत्साहित

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जब तक है जान’ की पहली झलक गुरुवार दोपहर एक बजे ऑनलाइन प्रदर्शित हुई और इसे देखने के बाद शाहरुख के प्रशंसक और अधिक उत्सुक हो...

‘जब तक..’ की पहली झलक से प्रशंसक उत्साहित
Fri, 21 Sep 2012 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जब तक है जान’ की पहली झलक गुरुवार दोपहर एक बजे ऑनलाइन प्रदर्शित हुई और इसे देखने के बाद शाहरुख के प्रशंसक और अधिक उत्सुक हो गए।

पहली झलक के प्रदर्शित होने के महज दो घंटों के भीतर दो लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने इसे यूटयूब पर देखा। फिल्म में शाहरुख अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ अपने जोशीले प्रेमी अवतार में नजर आएंगे।

शाहरुख के एक रवि नाम के प्रशंसक ने फिल्म की पहली झलक देखने के बाद कहा कि मैं समझता हूं कि यह पिछले एक दशक की सबसे अच्छी फिल्म आ रही है...ओह टाइगर, किंग लौट आया है।

फिल्म में शाहरुख सेना के जवान की भूमिका में हैं, जिसका नाम समीर है। वह फिल्म में फुर्तीले नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी इश्क मिजाज हंसी भी बरकरार है।

‘जब तक है जान’ 13 नवम्बर को प्रदर्शित होगी और इसके विशेष होने के कई कारण हैं- ‘वीर जारा’ के बाद यश राज किसी फिल्म का सात वर्षों बाद निर्देशन कर रहे हैं, शाहरुख रोमांटिक अवतार में लौटे हैं। इसके अलावा फिल्म में गुलजार की अनोखी कविताएं हैं और संगीत ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान ने दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें