फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी टीम की शानदार जीत से खुश हैं शाहरुख

अपनी टीम की शानदार जीत से खुश हैं शाहरुख

शाहरुख खान आईपीएल के छठे संस्करण के उद्घाटन मुकाबले में बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स पर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइर्डस को मिली शानदार जीत से खुश...

अपनी टीम की शानदार जीत से खुश हैं शाहरुख
Thu, 04 Apr 2013 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के उद्घाटन मुकाबले में बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स पर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइर्डस को मिली शानदार जीत से खुश हैं।

शाहरुख ने कहा कि वह ‘सिटी ऑफ जॉय’ में लौटकर खुश हैं। शाहरुख ने कहा कि कोलकाता आकर हमेशा खुशी होती है। मुझे खुशी है कि मेरी टीम उम्मीद के मुताबिक खेली और अब यह आगे भी इस प्रदर्शन को बरकरार रखेगी।

शाहरुख ने कहा कि उन्हें इस बात की अधिक खुशी है कि इस साल आईपीएल का उद्घाटन समारोह उस शहर में आयोजित हुआ, जिसने उन्हें असीम खुशी दी है।

बकौल शाहरुख, ‘‘कोलकाता बीते कुछ सालों से हम पर मेहरबान रहा है। हम इस शहर के लोगों का भरपूर मनोरंजन करना चाहते हैं और साथ ही साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते हैं।’’

शाहरुख और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व कैटरीना कैफ ने दो अप्रैल को सॉल्ट लेक स्टेडियम में आयोजित उद्घाटन समारोह में मनमोहक नृत्य पेश किए थे।

शाहरुख की टीम ने बीते साल आईपीएल खिताब जीता था और अब उसने दिल्ली को हराकर अपने खिताब बचाने के अभियान की शानदार शुरुआत की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें