DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भारत से दुश्मनी नहीं जो बदले की भावना से खेले'

पाकिस्तानी ऑलरांउडर शाहिद अफरीदी ने एशिया कप में 18 मार्च को भारत के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में कहा है कि उनकी टीम और भारतीय टीम के बीच कोई दुश्मनी नहीं है जो वे बदले की भावना से मैच खेलेंगे।
 
गत वर्ष विश्वकप में भारत ने पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में हराकर मुकाबले से बाहर का रास्ता दिखाया था इसलिए कहा जा रहा था कि पाकिस्तान इसका बदला एशिया कप में लेगा। अफरीदी ने इन बातों को अटकलबाजी करार देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत के खिलाफ होने वाले मैच को पाकिस्तानी टीम के बदले के रूप में देखा जाना चाहिए। हमारे लिए एशिया कप में होने वाला हर मैच महत्वूपर्ण है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हर मैच को चिर प्रतिद्वंद्वी का मुकाबला नहीं समझना चाहिए।
 
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमें एशिया कप में अगर जीत हासिल करनी है तो उसके लिए आक्रमक रूख अपनाना चाहिए और उसके लिए हमारे बल्लेबाजों को अपनी कमर कसनी होगी। अफरीदी ने कहा कि पाकिसतानी टीम ने बचाव करने की कोशिश में ही गत महीने इंग्लैंड के हाथों हमने वनडे और टी20 मैचों की सीरीज हारी है। हमें यह समझना होगा कि सिर्फ गेंदबाज ही हर मैच नहीं जीता सकते। अब बल्लेबाजों के रन बनाने का अवसर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'भारत से दुश्मनी नहीं जो बदले की भावना से खेले'