फोटो गैलरी

Hindi Newsसेरेना सेमीफाइनल में, वीनस की चुनौती खत्म

सेरेना सेमीफाइनल में, वीनस की चुनौती खत्म

विश्व की पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरिका की अनुभवी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स डब्ल्यूटीए फैमिली सर्कल कप टूर्नामेंट की एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई...

सेरेना सेमीफाइनल में, वीनस की चुनौती खत्म
Sat, 07 Apr 2012 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व की पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरिका की अनुभवी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स डब्ल्यूटीए फैमिली सर्कल कप टूर्नामेंट की एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई हैं जबकि उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स को हार का सामना करना पड़ा है।

महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, टूर्नामेंट की पांचवीं वरीयता प्राप्त सेरेना और छठी वरीयता प्राप्त जर्मनी की सबिने लिसिकी के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जाना था।

बाएं टखने की चोट के कारण लिसिकी मुकाबले को बीच में ही छोड़कर रिटायर्ड हर्ट होकर कोर्ट से बाहर चली गईं। लिसिकी जब कोर्ट से बाहर गईं उस समय वह 1-4 से पीछे थीं। इस प्रकार सेरेना आसानी के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर गईं।

सेमीफाइनल में सेरेना का सामना ऑस्ट्रेलिया की समैंथा स्टोसुर से होगा। टूर्नामेंट की दूसरी वरीयता प्राप्त स्टोसुर ने वाइल्डकार्ड धारक वीनस को 6-3, 4-6, 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें