फोटो गैलरी

Hindi Newsखिताब के लिए वेंडेवेघे से भिड़ेगी सेरेना

खिताब के लिए वेंडेवेघे से भिड़ेगी सेरेना

विंबलडन चैंपियन और शीर्ष वरीय अमेरिका की सेरेना विलियम्स सोरेना किरेस्टा को लगातार सेटों में 6-1, 6-2 से रौंदकर स्टेनफोर्ड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई हैं जहां उनका सामना हमवतन कोको...

खिताब के लिए वेंडेवेघे से भिड़ेगी सेरेना
Sun, 15 Jul 2012 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

विंबलडन चैंपियन और शीर्ष वरीय अमेरिका की सेरेना विलियम्स सोरेना किरेस्टा को लगातार सेटों में 6-1, 6-2 से रौंदकर स्टेनफोर्ड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई हैं जहां उनका सामना हमवतन कोको वेंडेवेघे से होगा।
 
पिछले सप्ताह लंदन में अपना पांचवां विंबलडन एकल खिताब जीतने वाली सेरेना को किरेस्टा खिलाफ शुरुआत में संघर्ष करना पडा लेकिन जल्द ही उन्होंने वापसी की तो फिर विपक्षी खिलाडी को कोई मौका नहीं दिया और लगातार दोनों सेटों में अपना दबदबा बनाए रखा।
 
14 ग्रैंड स्लेम खिताबों की मलिका सेरेना के सामने फाइनल में 20 वर्षीय वेंडेवेघे होंगी जिन्होंने सेमीफाइनल में पांचवी सीड फ्रांस यानिया विकमेयर को तीन सेटों में 6-2, 3-6, 6-2 से पराजित अपने करियर में पहली बार किसी डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। इससे पहले विकमेयर ने फ्रांस की मारियन बातरेली को 6-3, 6-2 से हराकर उलटफेर किया था।
 
सेरेना ने मैच के बाद कहा कि मैं आज के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं लेकिन मैंने वह किया जो मैच जीतने के लिए जरूरी है। यह महत्वपूर्ण भी है लेकिन मुझे नहीं लग रहा है कि मैं अपना शत प्रतिशत प्रदर्शन कर पाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें