DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरबजीत की रिहाई की अपील को मिला पाक में समर्थन

भारतीय प्रेस परिषद के अध्यक्ष न्यायमूर्ति मार्कंडेय काटजू की अपील को पाकिस्तान में भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। काटजू ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी से भारतीय कैदी सरबजीत सिंह को रिहा करने की अपील की थी।

काटजू की अपील के बाद पाकिस्तान प्रेस परिषद के सदस्य सीनेटर सैयद फासेह इकबाल ने भी सरबजीत की रिहाई के लिए जरदारी को पत्र लिखा है। इकबाल ने काटजू को भी पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि वह काटजू के कदम का समर्थन करते हैं जिसमें उन्होंने सरबजीत सिंह की रिहाई के लिए जरदारी से अपील की है।

इकबाल ने काटजू को लिखा कि पाकिस्तान के शांति पसंद सभी लोगों ने आपके अपील की सराहना की है और अपना समर्थन व्यक्त किया है। पाकिस्तान के प्रमुख अखबार द बलूचिस्तान टाइम्स के प्रधान संपादक इकबाल ने एक विशेष खबरिया टिप्पणी भी प्रकाशित की है जिसमें राष्ट्रपति जरदारी से काटजू की अपील को विशेष तरजीह दी गई है।

इकबाल ने काटजू को लिखा है कि टिप्पणी में आपकी अपील का समर्थन किया गया है और राष्ट्रपति से अपील की गई है कि वह मानवीय आधार पर विचार करें और अगर माफी दी जाती है तो यह शांति प्रक्रिया को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरबजीत की रिहाई की अपील को मिला पाक में समर्थन