फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया युगल रैंकिंग में सातवें स्थान पर बरकरार

सानिया युगल रैंकिंग में सातवें स्थान पर बरकरार

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने नवीनतम डब्ल्यूटीए टेनिस रैंकिंग के एकल वर्ग में तीन स्थान के फायदे से 127वें स्थान पर पहुंच जगई जबकि युगल में उन्होंने सातवीं रैंकिंग बरकरार...

सानिया युगल रैंकिंग में सातवें स्थान पर बरकरार
Mon, 19 Mar 2012 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने नवीनतम डब्ल्यूटीए टेनिस रैंकिंग के एकल वर्ग में तीन स्थान के फायदे से 127वें स्थान पर पहुंच जगई जबकि युगल में उन्होंने सातवीं रैंकिंग बरकरार रखी।

सानिया को पिछले हफ्ते इंडियन वेल्स प्रीमियर स्पर्धा के एकल वर्ग के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन वह एलेना वेसनीना के साथ मिलकर युगल के फाइनल में पहुंची थी।

सानिया अब इस हफ्ते मियामी में होने वाले सोनी एरिकसन ओपन के मुख्य ड्रा के लिए क्वालीफाई करने की कोशिश करेगी। वह अपने अभियान की शुरुआत अमेरिका की 18वीं वरीय और दुनिया की 100वें नंबर की खिलाड़ी इरिना फालकोनी के खिलाफ करेंगी।

एटीपी रैंकिंग में युवा युकी भांबरी ने 17 पायदान की छलांग के साथ कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 263वीं रैंकिंग हासिल की। सोमदेव देववर्मन हालांकि 32 स्थान के नुकसान से 167वें स्थान पर लुढ़क गए। युगल में लिएंडर पेस सातवें स्थान के साथ शीर्ष भारतीय खिलाड़ी हैं।

रोहन बोपन्ना चार स्थान के नुकसान से शीर्ष 10 से बाहर हो गए हैं। वह 12वें पायदान पर हैं। उनके हमवतन महेश भूपति एक स्थान के नुकसान से 13वें स्थान पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें