वोज्नियाकी और स्तोसुर में होगा खिताबी मुकाबला - वोज्नियाकी और स्तोसुर में होगा खिताबी मुकाबला DA Image
22 नवंबर, 2019|4:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वोज्नियाकी और स्तोसुर में होगा खिताबी मुकाबला

 शीर्ष वरीय ऑस्ट्रेलिया की समैंथा स्तोसुर और विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी डेनमार्क की कैरोलाइन वोज्नियाकी के बीच क्रेमलिन कप टेनिस टूर्नामेंट का महिला एकल का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।
 
स्तोसुर ने शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल में चौथी सीड सर्बिया की अना इवानोविच के खिलाफ पहला सेट हारने के बावजूद जबर्दस्त वापसी करते हुए 2-6, 6-3, 6-2 से जीत हासिल की। पूर्व यू एस ओपन चैंपियन स्तोसुर आठ महीने के लंबे अंतराल के बाद किसी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचीं हैं।
 
उधर दूसरे सेमीफाइनल में दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी और तीसरी सीड वोज्नियाकी को भी स्वीडन की गैर वरीय खिलाड़ी सोफिया आर्विडसन को 6-3, 6-7, 6-4 से हराने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। वोज्नियाकी इस सत्र में दूसरे खिताब के लिए रविवार को कोर्ट पर उतरेंगी।
 
पुरुष एकल का खिताबी मुकाबला दूसरी सीड इटली के आंद्रियास सेप्पी और चौथी सीड ब्राजील के टामस बेलूसी के बीच खेला जाएगा। विश्व के 24वें नंबर के खिलाड़ी सेप्पी ने सेमीफाइनल में टूनीशिया के मालेक जजीरी को 6-3, 6-1 से हराया जबकि बेलूसी ने 2.08 मीटर लंबे कद के क्रोएशिया के इवो कालरेविच पर 6-7, 6-4, 6-4 से जीत दर्ज की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वोज्नियाकी और स्तोसुर में होगा खिताबी मुकाबला