फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान ने सोहेल की दी प्राथमिकता

सलमान ने सोहेल की दी प्राथमिकता

बॉलीवुड सितारे सलमान को अपनी फिल्मों में लेने के लिए जहां फिल्मकारों की कतार लगी हुई है, वहीं सलमान ने सब को छोड़ अपने भाई सोहेल खान की फिल्म को पहली प्राथमिकता दी...

सलमान ने सोहेल की दी प्राथमिकता
Sun, 10 Jun 2012 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सितारे सलमान को अपनी फिल्मों में लेने के लिए जहां फिल्मकारों की कतार लगी हुई है, वहीं सलमान ने सब को छोड़ अपने भाई सोहेल खान की फिल्म को पहली प्राथमिकता दी है।

अनीस बज्मी, सूरज बड़जात्या और साजिद नाडियावाला जैसे फिल्मकार इस सप्ताह की शुरुआत में सलमान से मुलाकात व उनके साथ अपनी फिल्म परियोजनाओं पर चर्चा के लिए इंतजार कर रहे थे।

सलमान बुधवार सुबह मुम्बई पहुंचे और फिल्मकारों की कोशिश थी कि वे उनके भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आइफा) सप्ताहांत एवं पुरस्कार समारोह के लिए सिंगापुर रवाना होने से पहले उनसे मुलाकात कर लें।

बज्मी सलमान को 'नो एंट्री' के अगले संस्करण की पटकथा सुनाने के लिए महीनों से इंतजार कर रहे हैं। सुभाष घई भी उन फिल्मकारों में शामिल हैं जो सलमान से मुलाकात के लिए इंतजार कर रहे थे।

दूसरी ओर सलमान ने सबसे पहले सोहेल की 'शेर खान' और फिर शिरीष कुंदर की 'किक' को हरी झंडी दिखाई है। अरबाज खान की 'दबंग 2' पूरी होने के बाद 'शेर खान' पर काम शुरू होगा।

सलमान के एक मित्र ने बताया कि सलमान साल के अंत से पहले 'शेर खान' व 'किक' का काम शुरू करना चाहते हैं। सोहेल व 'किक' के निर्माता साजिद नाडियावाला उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान अन्य चीजों से ऊपर वफादारी को तरजीह देते हैं।

वैसे अब तक 'शेर खान' के लिए तारिका का चुनाव नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें