फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान की शादी कब होगी, यह अल्ला मियां ही जाने

'सलमान की शादी कब होगी, यह अल्ला मियां ही जाने'

फिल्म अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर समय समय पर कयास लगाये जाते रहे हैं लेकिन उनके पिता सलीम खान का मानना है कि सलमान की शादी कब होगी यह अल्ला मियां भी नहीं बता सकते...

'सलमान की शादी कब होगी, यह अल्ला मियां ही जाने'
Sun, 14 Oct 2012 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर समय समय पर कयास लगाये जाते रहे हैं लेकिन उनके पिता सलीम खान का मानना है कि सलमान की शादी कब होगी यह अल्ला मियां भी नहीं बता सकते हैं।
    
मध्यप्रदेश सरकार द्वारा पाश्र्व गायक किशोर कुमार सम्मान से सम्मानित सलीम खान आज पुरस्कार लेने से पहले यहां किशोर दा की समाधि स्थल पर गये और अपनी ओर से पुष्पाजंलि अर्पित की।
    
इस अवसर पर पत्रकारों से अपनी संक्षिप्त चर्चा में उन्होने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि सलमान की शादी कब होगी यह अल्ला मियां भी नहीं बता सकते। उन्होंने कहा कि हम तो चाहते हैं कि घर में बहू जल्दी आये लेकिन यह हमारे हाथ की बात नहीं है।
   
उन्होने किशोर दा के बडे भाई अशोकुमार से अपने प्रगाढ संबंधों का हवाला देते हुए कहा कि किशोर दा महान कलाकार थे और उनका कोई विकल्प नहीं हो सकता। उन्होने कहा कि दादा मुनि और दिलीप कुमार ने अभिनय को जो मुकाम दिया है उसे कोई नहीं छू सकता।
    
सलीम खान ने कहा कि दर्शकों को हताशा से बचाने के लिये फिल्मों में बदलाव की रफ्तार तेज करनी होगी। उन्होने कहा कि हाउसफुल बनाने की होड के बजाय अभिनय को शिक्षा की मुख्य धारा सें जोडा जाना चाहिये। उन्होने कहा कि पूर्व में फिल्में एक जन आंदोलन का प्रतीक हुआ करती थीं जिसमें आज बडी कमी आई है।
    
उन्होने कहा कि विकत सिनेमा के साथ दर्शकों को लंबे समय तक बांधे रखना मुमकिन नहीं होगा इसके लिये उत्कष्ट सिनमा के साथ इसमें बदलाव लाया जाना चाहिये ताकि फिल्म समाज का दिशा देने के साथ मनोरंजन कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें