DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जादूई है सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री : कबीर

बॉलीवुड कलाकार सलमान खान और कैटरीना कैफ चार वर्षों बाद फिल्म 'एक था टाइगर' में साथ नजर आएंगे और फिल्म के निर्देशक कबीर खान की माने तो इस रोमांटिक फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत शानदार और जादूई है।

कबीर ने बताया कि सलमान और कैटरीना एक-साथ बहुत शानदार दिख रहे हैं, वह बहुत जादूई दिख रहे हैं। जब आप उन्हें एक बार पर्दे पर देख लेंगे, तो खुद ही समझ जाएंगे की फिल्म में उनकी केमिस्ट्री कितनी जादूई है।

उल्लेखनीय है कि सलमान और कैटरीना ने 2008 में रिलीज हुई 'युवराज' में एक साथ काम किया था। 'एक था टाइगर' के कुछ दृश्यों को इस्तांबुल में फिल्माया गया था और हाल ही में फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग क्यूबा में हुई।

कबीर ने बताया कि हम 90 प्रतिशत फिल्म शूट कर चुके है और शेष 10 प्रतिशत हिस्से को जल्द फिल्माया जाएगा। मैं इस बात का खुलासा नहीं कर सकता कि अंतिम चरण की शूटिंग कहां होगी। फिल्म अगस्त में ईद पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

वैसे इन दिनों फिल्मों में आइटम नम्बरों का चलन खासा रहा है, और कबीर ने भी अपनी फिल्म के लिए एक आइटम नम्बर की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि फिल्म में आइटम नम्बर हो सकता है, लेकिन वह इसके बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर सकते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जादूई है सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री : कबीर