DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं सलमान खान की पसंदीदा नहीं: महक चहल

बिग बॉस के घर से हाल ही में बाहर हुई मॉडल अभिनेत्री महक चहल ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है कि वह इस शो के प्रस्तोता सुपर स्टार सलमान खान की पसंदीदा हैं।

32 वर्षीय महक ने वॉन्टेड और मैं और मिसेज खन्ना फिल्म में सलमान खान के साथ काम किया है। उन पर पूर्व सहयोगी पूजा बेदी ने सलमान की पसंदीदा होने का आरोप लगाया था। इन आरोपों को खारिज करते हुए महक ने कहा कि यदि इनमें सच्चाई होती तो वह शो की विजेता होतीं।

उन्होंने कहा वह (पूजा) बहुत ही असुरक्षित महसूस करने वाली महिला है। इसीलिए वह इस तरह झूठ बोल रही है। वह करीब 40 की है और मुझे हैरत होती है कि वह ऐसे ओछे प्रचार के तरीके अपना रही है।

महक ने कहा यदि मैं सचमुच सलमान की पसंदीदा होती तो उनकी हर फिल्म में मुख्य हीरोइन मैं ही होती। ऐसे में मुझे ही शो का विजेता होना चाहिए था। उन्होंने कहा मैं जब 18 साल की थी तब से सलमान को जानती हूं। मैंने उनके साथ फिल्मों में काम किया है। मैं संजय दत्त को भी जानती हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह मेरा पक्ष लेंगे।

महक ने कहा कि बिग बॉस में घर में होने वाली गतिविधियों के संपादित अंश नहीं दिखाए जाते। उसने यह भी कहा कि आकाशदीप सहगल घर में अच्छे लोगों में नहीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं सलमान खान की पसंदीदा नहीं: महक चहल