DA Image
29 मई, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

‘कहानी घर..’ मेरी जीवनभर की सफलता : साक्षी

छोटे पर्दे की मशहूर और लोकप्रिय कलाकार साक्षी तंवर को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’ के बाद उनका अभिनय करियर इतना सफल हो जाएगा। वह कहती हैं कि उनके आगे बढ़ने के लिए इतना काफी है।

एक साक्षात्कार में साक्षी ने बताया कि यहां तक पहुंचने की मेरी कोई योजना नहीं थी। मैं भाग्यशाली रही हूं और भगवान मेरे ऊपर मेहरबान रहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि ‘कहानी घर घर की’ के बाद मेरी दुनिया इस तरह बदल जाएगी। ‘कहानी घर..’ से मुझे जितनी सफलता मिली है मेरे पूरे जीवन के लिए काफी है।

निर्मात्री एकता कपूर की निर्माण कम्पनी बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’ लगातार आठ सालों तक स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था और पार्वती के रूप में साक्षी घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं।

वर्तमान में एकता कपूर के धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में भी साक्षी मुख्य भूमिका निभा रही हैं और धारावाहिक लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। साक्षी, एकता के नए धारावाहिक ‘एक थी नायिका’ में भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी।

‘कहानी घर घर की’ के बाद साक्षी कुछ समय तक छोटे पर्दे से गायब रही थीं और दोबारा ‘देवी’ और ‘बालिका वधु’ जैसे धारावाहिकों से अभिनय में वापसी की थी।

साक्षी ने साल 1990 में एक रिएलिटी कार्यक्रम ‘अलबेला सुर मेला’ की प्रस्तोता के रूप में छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। इतने सालों तक अभिनय की दुनिया में काम करने के बावजूद वह खुद को नया कलाकार मानती हैं।

वह कहती हैं कि ‘हर दिन मैं खुद को एक नए कलाकार के रूप में देखती हूं। आज जिस मुकाम पर मैं हूं उससे खुश हूं, टीवी की वजह से आज मैं साक्षी तंवर हूं। मैं हमेशा छोटे पर्दे की शुक्रगुजार रहूंगी और काम करती रहूंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:‘कहानी घर..’ मेरी जीवनभर की सफलता : साक्षी