DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किल दौर था और इस दौरान कई बार रोई: साइना

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने खुलासा किया कि हाल में स्विस ओपन का खिताब जीतने से पहले उन्हें मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा था और इस दौरान कई बार उनके आंसू भी छलक पड़े।

दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी साइना ने चीन की तीसरे नंबर की शियान वैंग को स्विट्जरलैंड के बासेल में 48 मिनट चले मुकाबले में 21-19, 21-16 से हराकर अपने महिला एकल खिताब की रक्षा की और खिताबी सूखे को भी समाप्त किया, लेकिन इस खिताबी जीत से पहले सब कुछ सही नहीं था।

साइना ने कहा कि यह काफी पीड़ादायक था। मुझे कई चीजें सुननी पड़ी। मैं काफी रोई और यह मेरे लिए मुश्किल दौर था। मुझे काफी पीड़ा और चोटों से जूझकर अपना आत्मविश्वास वापस हासिल करना पड़ा।

पिछले साल दिसंबर में सुपर सीरीज फाइनल के बाद से साइना के लिए चीजें बेहतर हो रही हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए चुनौती थी, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास किया और दिसंबर से नतीजे मिलने लगे। सुपर सीरीज फाइनल में मैं अच्छा खेली। मुझे खुशी है कि मैंने मजबूत बनकर वापसी की। मैं सिर्फ भगवान से इतनी प्रार्थना करती हूं कि मैं चोट मुक्त और ओलंपिक के लिए तैयार रहूं।

बीजिंग ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाली साइना चीनी खिलाड़ियों की चुनौती से अच्छी तरह वाकिफ हैं विशेषकर लंदन में होने वाले खेलों के महाकुंभ के दौरान।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुश्किल दौर था और इस दौरान कई बार रोई: साइना