फोटो गैलरी

Hindi Newsहमारी टीम अब पहले से बेहतर: माल्या

हमारी टीम अब पहले से बेहतर: माल्या

विजय माल्या ने कहा कि फार्मूला वन में उनकी टीम अब बड़ी टीमों को उलटफेर का शिकार बनाने के लिए मौसम पर निर्भर नहीं रहती है और उनके पास ऐसी कारें हैं जो हर तरह की परिस्थिति में प्रतिस्पर्धी...

हमारी टीम अब पहले से बेहतर: माल्या
Mon, 08 Apr 2013 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारा फोर्स इंडिया के टीम प्रिंसिपल विजय माल्या ने सोमवार को कहा कि फार्मूला वन में उनकी टीम अब बड़ी टीमों को उलटफेर का शिकार बनाने के लिए मौसम पर निर्भर नहीं रहती है और उनके पास ऐसी कारें हैं जो हर तरह की परिस्थिति में प्रतिस्पर्धी हैं।

फोर्स इंडिया रविवार को होने वाली चीनी ग्रांप्री से पहले टीम तालिका में पांचवें स्थान पर है। वह मर्सीडीज से पीछे लेकिन सौबर और मैकलारेन से आगे है। माल्या ने कहा कि चीन और बहरीन में रेस होने के बाद उनकी टीम का अन्य टीमों से तुलना करना बेहतर होगा।

उन्होंने कहा कि चीन में हमेशा दर्शनीय रेस होती है तथा यहां नम वातावरण मिलना आम बात है लेकिन हम जानते हैं कि हमारे दोनों ड्राइवर और वीजेएम06 कार सभी परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। इससे पहले हम बारिश की उम्मीद करते थे क्योंकि तभी हम चोटी की टीमों को उलटफेर का शिकार बना सकते थे लेकिन अब हम सभी परिस्थितियों में अधिक प्रतिस्पर्धी हैं। माल्या ने कहा कि चीन और बहरीन में अगले दो सप्ताहांत को होने वाली रेस से पता लगेगा कि अन्य टीमों की तुलना में वास्तव में हम किस स्थिति पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें