फोटो गैलरी

Hindi News'माल्या की गैरमौजूदगी से प्रदर्शन पर असर नहीं'

'माल्या की गैरमौजूदगी से प्रदर्शन पर असर नहीं'

सहारा फोर्स इंडिया के टीम प्रिंसिपल विजय माल्या की बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर गैर मौजूदगी को तूल नहीं देते हुए टीम के ड्राइवर निको हुल्केनबर्ग ने कहा कि इससे उनके प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा...

'माल्या की गैरमौजूदगी से प्रदर्शन पर असर नहीं'
Fri, 26 Oct 2012 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारा फोर्स इंडिया के टीम प्रिंसिपल विजय माल्या की बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर गैर मौजूदगी को तूल नहीं देते हुए टीम के ड्राइवर निको हुल्केनबर्ग ने कहा कि इससे उनके प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा है।

रविवार को होने वाली रेस से पहले अभ्यास सत्र में शीर्ष दस में रहे हुल्केनबर्ग ने कहा कि टीम के वाइस प्रिंसिपल यहां मौजूद हैं। विजय माल्या हमेशा शुक्रवार को अभ्यास के लिये ट्रैक पर नहीं आते हैं। वह शनिवार रविवार को ही आते हैं।

जब यह पूछा गया कि क्या उनके नहीं होने से टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा है, उन्होंने कहा कि नहीं मुझे ऐसा नहीं लगता। उनके नहीं होने से प्रदर्शन पर नकारात्मक असर नहीं पड़ा है।

किंगफिशर एयरलाइंस के संकट से घिरने के बाद से माल्या सभी की नजरों से दूर हैं। उन्होंने हालांकि कहा था कि वह रेस के दौरान बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर आयेंगे। दूसरे अभ्यास सत्र में आठवें स्थान पर रहे हुल्केनबर्ग ने कहा कि अभ्यास अच्छा रहा। सर्किट काफी पेचीदा है और इस पर अच्छे प्रदर्शन के लिये लय कायम रखना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि यह सर्किट मेरे पसंदीदा सर्किट में से नहीं है। एफवन में पहली बार मैं यहां ड्राइव कर रहा हूं। सेक्टर दो काफी पेचीदा है, लेकिन उसके अलावा कुछ सर्किट पर अच्छा फ्लो है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें