DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेट प्रेमी के साथ अभ्यास किया तेंदुलकर ने

भारत के स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये नेट सत्र के दौरान एक क्रिकेट प्रेमी के साथ अभ्यास किया जिसने अभी तक कोई प्रथम श्रेणी मैच भी नहीं खेला है।

यह क्रिकेट प्रेमी डीवीजीआई राघविंद्रा है जिसे बीसीसीआई ने टीम के साथ सेवक की सूची में रखा है लेकिन जब नेट्स पर थ्रो डाउन की बात आती है तो तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ इसी सेवक पर विश्वास करते हैं। सिडनी मार्निंग हेरल्ड के अनुसार, राघविंद्रा ने ढेरों रन बनाने या कई विकेट लेने के कारण नहीं बल्कि थ्रो डाउन के अपने कौशल की वजह से आस्ट्रेलिया के लिये टिकट बुक कराया है। माना जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ की सिफारिश के बाद ही वह यहां आए हैं। सत्ताईस वर्षीय राघविंद्रा बेंगलूर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कर्मचारी हैं। उन्होंने रविवार को अभ्यास सत्र के दौरान तेंदुलकर को आउटस्विंगर की।

अखबार के अनुसार, जब एक गेंद तेंदुलकर के बल्ले पर नहीं आयी तो उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज से यह पूछने का साहस कर दिया कि क्या वह शाट खेलने में जल्दबाजी कर रहे हैं। जिसका तुरंत ही जवाब मिला नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्रिकेट प्रेमी के साथ अभ्यास किया तेंदुलकर ने