फोटो गैलरी

Hindi Newsपोंटिंग के साथ तेंदुलकर ने किया जमकर अभ्यास

पोंटिंग के साथ तेंदुलकर ने किया जमकर अभ्यास

दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग को एक ही टीम की ओर से अभ्यास करते हुए देखा...

पोंटिंग के साथ तेंदुलकर ने किया जमकर अभ्यास
Mon, 01 Apr 2013 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग को एक ही टीम की ओर से अभ्यास करते हुए देखा गया। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पोंटिंग ने मुंबई इंडियन्स के अपने साथी के साथ अपनी टीम के पहले आईपीएल मैच से पूर्व जमकर बल्लेबाजी अभ्यास किया।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीजों में जूझने वाले तेंदुलकर ने यहां राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में दो घंटे तक बल्लेबाजी अभ्यास किया जबकि इस दौरान कप्तान पोंटिंग ने उन पर करीबी नजर रखी। मुंबई इंडियन्स की टीम अपने अभियान की शुरुआत चार अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ करेगी। तेंदुलकर ने सबसे अधिक समय तक अभ्यास किया जबकि पोंटिंग, रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक ने 45 मिनट से कम अभ्यास किया।

तेंदुलकर ने एनसीए की मुख्य पिच पर लगभग 20 मिनट तक सीधे बल्ले से थ्रोडाउन का सामना किया जबकि पोंटिंग ने अपने पसंदीदा पुल शाट सहित अन्य शाट का नजारा पेश किया। पोंटिंग के अभ्यास करने के बाद तेंदुलकर ने दो अलग-अलग बल्लों के साथ हरभजन सिंह और प्रज्ञान ओझा का सामना किया। इस अनुभवी बल्लेबाज ने सीधे बल्ले से खेलने पर अधिक ध्यान दिया।

तेंदुलकर ने हालांकि बीच बीच में बैकफुट पंच जैसे अपने पसंदीदा शाट भी खेले। उन्होंने इस दौरान लगातार हरभजन और ओक्षा के साथ बातचीत भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें