DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

द्रविड़ जैसा दूसरा क्रिकेटर नहीं हो सकता : तेंदुलकर

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 'द वॉल' के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को सलाम करते हुए कहा कि उन जैसा कोई दूसरा अन्य क्रिकेटर नहीं हो सकता। तेंदुलकर ने कहा कि केवल और केवल एक ही राहुल द्रविड़ हो सकता है। कोई दूसरा नहीं हो सकता। मुझे ड्रेसिंग रूम और क्रीज पर राहुल की कमी खलेगी।

भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज द्रविड ने आज बेंगलुरु में विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलायी जिसमें उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की।

तेंदुलकर और द्रविड़ ने मिलकर भारत को कई जीत दिलायी। द्रविड़ के साथ इन साझेदारियों के बारे में तेंदुलकर ने कहा कि मैंने उनके साथ बेहतरीन क्षण बिताए। अपनी कई शतकीय भागीदारियों के लिए हमने क्रीज पर घंटों बिताए। जिसने 164 मैच खेले हो और 13 हजार से अधिक रन बनाए हो, उसके लिए सम्मान का कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं हो सकता।

पूर्व सलामी बल्लेबाज अएण लाल ने कहा कि द्रविड़ सही समय पर संन्यास ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि संन्यास लेना किसी भी क्रिकेटर या खिलाड़ी का निजी फैसला होता है। मैं समझता हूं कि द्रविड़ के लिए अब क्रिकेट में हासिल करने के लिए बहुत कम बचा है इसलिए यह संन्यास लेने का सही समय है।

अरुण लाल ने कहा कि द्रविड़ न सिर्फ महान क्रिकेटर था बल्कि इस खेल का एक दूत, आदर्श और भद्रजन था। युवाओं को उनके नक्शेकदम पर चलना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:द्रविड़ जैसा दूसरा क्रिकेटर नहीं हो सकता : तेंदुलकर