फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन के भविष्य पर अटकलें मत लगाओः धौनी

सचिन के भविष्य पर अटकलें मत लगाओः धौनी

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं इसलिए उन्होंने सभी को सलाह दी है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर अटकलें नहीं...

सचिन के भविष्य पर अटकलें मत लगाओः धौनी
Wed, 12 Dec 2012 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सचिन तेंदुलकर हमेशा से अपने आलोचकों को गलत साबित करते आए हैं और भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं इसलिए उन्होंने सभी को सलाह दी है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस सीनियर बल्लेबाज के भविष्य को लेकर अटकलें नहीं लगाएं।

धौनी ने कहा कि जब मामला सचिन का आता है तो मुझे लगता है कि सबसे अच्छा यह है कि अटकलें नहीं लगाई जाएं। उसने अपने कैरियर के दौरान सभी को गलत साबित किया है। लेकिन मैं सचिन तेंदुलकर नहीं हूं, संभवत: वह जब भी प्रेस कांफ्रेंस के लिए आए तो आप उससे इस बारे में पूछ सकते हैं। भारतीय कप्तान इंग्लैंड के खिलाफ कल से यहां शुरू हो रहे चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट से पूर्व पत्रकारों से बात कर रहे थे।
     
धौनी ने कहा कि इस तरह की संकट की स्थिति में सिर्फ तेंदुलकर की उपस्थिति ही टीम के नजरिये से अहम होती है। उन्होंने कहा कि इस तरह के मैचों के लिए टीम में शामिल वह सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति है। उसके पास जिस तरह का अनुभव है और वर्षों से उसने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए हम उस पर निर्भर रह सकते हैं।

तेंदुलकर ने वर्ष 2012 में 25 की औसत से रन बनाए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ कोलकाता में तीसरे क्रिकेट टेस्ट की पहली पारी में 76 रन तीन जनवरी के बाद उनका पहला टेस्ट अर्धशतक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें