फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन को रास नहीं आया नया हेयर स्टाइल

सचिन को रास नहीं आया नया हेयर स्टाइल

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को उनका नया हेयर स्टाइल कोई खास रास नहीं आया और वह टीम इंडिया के एशिया कप के पहले मैच में मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ मात्र छह रन बनाकर आउट हो...

सचिन को रास नहीं आया नया हेयर स्टाइल
Tue, 13 Mar 2012 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को उनका नया हेयर स्टाइल कोई खास रास नहीं आया और वह टीम इंडिया के एशिया कप के पहले मैच में मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ मात्र छह रन बनाकर आउट हो गए।

सचिन एक नए हेयर स्टाइल के साथ ढाका में एशिया कप खेलने पहुंचे थे। लंबे समय तक सचिन के घुंघराले बाल उनकी पहचान रहे, लेकिन आस्ट्रेलिया दौरे के बाद उन्होंने नया हेयर स्टाइल अपनाया और घुंघराले बालों की जगह कुछ लंबे बालों का हेयर स्टाइल अपना लिया।

सचिन का यह हेयर स्टाइल खासा चर्चा में रहा। मगर इस हेयर स्टाइल के साथ उनकी शुरुआत कोई बहुत अच्छी नहीं रही। सचिन से शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम की रनों से भरी पिच पर महाशतक की उम्मीद की जा रही थी लेकिन वह छह रन बनाकर आउट हो गए। सचिन जहां सस्ते में आउट हुए वहीं गौतम गंभीर और विराट कोहली ने शतक ठोक डाले।

दिलचस्प बात है कि सचिन के मुंबई के साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज जहीर खान पिछले आस्ट्रेलियाई दौरे में नए हेयर स्टाइल के साथ पहुंचे थे लेकिन उन्हें ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एशिया कप के शेष मैचों में सचिन का नया हेयर स्टाइल उनके लिए कितना कारगर रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें