DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहीर, मुरली, प्रवीण दिखाएगें नया अंदाज :विनय

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज आर विनय कुमार का मानना है कि टीम में मुथ्थैया मुरलीधरन और जहीर खान जैसे विश्वस्तरीय गेंदबाजों की बदौलत आईपीएल पांच में चैलेंजर्स का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

विनय ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारी टीम में जहीर, मुरलीधरन, प्रवीण कुमार और डेनियल वेट्टोरी जैसे शानदार गेंदबाज हैं जिनकी बदौलत इस बार आईपीएल में मेरा काम काफी आसान हो जाएगा।
 
भारत, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच हुई त्रिकोणीय सीरीज में विनय कुमार के शानदार प्रदर्शन के बाद इस बार विनय को रॉयल चैलेंजर्स ने दस लाख डॉलर की भारी कीमत चुका कर अपनी टीम में शामिल किया है।
 
टीम के कोच रे जेनिंग्स के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक विनय ने कहा कि वह इस सीजन अपनी टीम की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। लेकिन उनका मानना है कि टीम को अपनी तकनीक और रणनीति को सटीक तरह से लागू करना होगा।
 
उन्होंने कहा कि अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन को लेकर मैं आश्वस्त हूं। मैं चाहता हूं कि टीम अपने खेल को संभलकर और सही रणनीति के साथ खेले। हम अगर सही चलते रहे तो लीग में हमारा दबदबा होगा। विनय ने उम्मीद जताई कि कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने अगर बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की ही तरह आईपीएल में भी अपना प्रदर्शन दिखाया तो टीम को इससे काफी फायदा होगा।
 
तेज गेंदबाज ने कहा कि गेल गेंदबाजों के लिए एक बुरे सपने की तरह हैं। मुझे उम्मीद है कि वह बीपीएल की तरह ही अपने फॉर्म बरकरार रखेंगे। इसके अलावा हमारी टीम में मुथ्थैया भी हैं जो कोच्चि टस्कर्स में मेरे सहयोग रह चुके हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं और उनके साथ एक बार फिर ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जहीर, मुरली, प्रवीण दिखाएगें नया अंदाज :विनय