DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस जीत से टीम को मिलेगी मजबूती :गेल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को उम्मीद है कि मंगलवार को पूणे वॉरियर्स के खिलाफ छह विकेट से मिली जीत टूर्नामेंट में टीम को आगे बढ़ने के लिए मजबूती देगी और प्रोत्साहित करेगी।
 
गेल ने कहा कि शुरूआती ओवरों में मुझे थोड़ा संघर्ष करना पड़ा। डिंडा और नेहरा ने अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन राहुल शर्मा के ओवरों में मैंने कई बड़े शाट्स खेले और यहीं से हमारी मैच पर एक बार फिर पकड़ बन गई।

रॉयल चैलेंजर्स के खिलाड़ी ने कहा कि हमारे लिए यह जीत काफी अहम है क्योंकि इससे हमारी टीम को टूर्नामेंट के आगामी मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने का हौंसला मिलेगा और टीम की स्थिति में भी सुधार होगा।
 
पुणे और बेंगलोर के बीच मंगलवार को यहां खेले गए मुकाबले में चैलेंजर्स ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी। पुणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया और बेंगलोर के सामने 183 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में चैलेंजर्स ने चार विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 186 का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।
 
अपनी धुआंधार पारियों के लिए मशहूर कैरेबियाई बल्लेबाज गेल ने 48 गेंदों में चार चौकों और आठ शानदार छक्कों की मदद से 81 का स्कोर बनाकर मैच को चैलेंजर्स की झोली में डाल दिया।
 
गेल के तूफानी छक्कों की बदौलत भले ही चैलेंजर्स को जीत हासिल हुई हो लेकिन इससे भीड़ में बैठे उनके समर्थकों में से किसी एक की नाक पर भी गहरी चोट आ गई। इस बारे में पूछे जाने पर गेल ने कहा कि मुझे इस बात का काफ अफसोस है कि मेरे इन शॉट्स की वजह से हमारे एक प्रशंसक की नाक पर चोट आई। मैं इसे लेकर काफी दुखी हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस जीत से टीम को मिलेगी मजबूती :गेल