फोटो गैलरी

Hindi Newsरोनाल्डो को सता रहा रिकॉर्ड टूटने का डर

रोनाल्डो को सता रहा रिकॉर्ड टूटने का डर

विश्व कप में सबसे अधिक गोल करने वाले ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो को अपने इस रिकॉर्ड के टूटने का डर सता रहा...

रोनाल्डो को सता रहा रिकॉर्ड टूटने का डर
Tue, 30 Oct 2012 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व कप में सबसे अधिक गोल करने वाले ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो को अपने इस रिकॉर्ड के टूटने का डर सता रहा है।

रोनाल्डो चाहते हैं कि ब्राजील में होने वाले 2014 विश्व कप में जर्मनी के मिरोस्लाव क्लोस न खेलें। रोनाल्डो ने विश्व कप में सबसे अधिक 15 गोल किए हैं जो क्लोस और जर्मनी के पूर्व फॉरवर्ड गेर्ड मुलर से एक गोल अधिक है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक क्लोस ने इस सत्र में प्रभावित करने वाले प्रदर्शन किए हैं जो रोनाल्डो के लिए चिंता का विषय है।

तीन बार ‘फीफा वर्ल्ड प्लेयर ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से नवाजे जा चुके रोनाल्डो से यह पूछे जाने पर कि जर्मनी के क्लोस आपके गोल रिकॉर्ड से एक गोल दूर हैं तो उन्होंने कहा कि वह अब भी खेलते हैं, वह नहीं खेलते हैं?

यह पूछने पर कि क्या 36 वर्षीय क्लोस 2014 विश्व कप में जर्मन टीम के हिस्सा होंगे? इस पर रोनाल्डो ने कहा कि वह जर्मन टीम में क्लोस के चुने जाने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि क्लोस ने मौजूदा सत्र में इटैलियन लीग के 10 मैचों में लाजियो की ओर से सात गोल किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें