फोटो गैलरी

Hindi Newsअब जोड़ी में नहीं दिखेंगे रणबीरनर्गिस!

अब जोड़ी में नहीं दिखेंगे रणबीर-नर्गिस!

'रॉकस्टार' के प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी मॉडल नर्गिस फाकरी व अभिनेता रणबीर कपूर अब नहीं चाहते कि उन दोनों को जोड़ी के रूप में देखा...

अब जोड़ी में नहीं दिखेंगे रणबीर-नर्गिस!
Tue, 22 Nov 2011 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

'रॉकस्टार' के प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी मॉडल नर्गिस फाकरी व अभिनेता रणबीर कपूर अब नहीं चाहते कि उन दोनों को जोड़ी के रूप में देखा जाए।

बुधवार की रात ग्रैंड हयात होटल में आयोजित एक पार्टी में नर्गिस ने रणबीर की बजाए अपनी एक महिला मित्र के साथ शिरकत की। वहीं रणबीर भी अपने पिता ऋषि कपूर के साथ इस पार्टी में पहुंचे। पूरी पार्टी के दौरान रणबीर और नर्गिस अलग-अलग रहे।

एक सूत्र ने बताया कि नर्गिस और रणबीर ने मुश्किल से ही एक-दूसरे से बात की। यह नर्गिस के लिए एक महत्वपूर्ण शाम थी क्योंकि वह 'रॉकस्टार' फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों से अलग किसी कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने मनोरंजन उद्योग की हस्तियों से मुलाकात की। 'रॉकस्टार' की शूटिंग व प्रचार के दौरान उन्हें किसी से मुलाकात की इजाजत नहीं थी।

निर्देशक इम्तियाज अली अपनी फिल्म की तारिका नर्गिस को लोगों की निगाहों से दूर ही रखते थे और उन्होंने केवल 'रॉकस्टार' के प्रचार के दौरान ही उन्हें मीडिया से बात करने दी। यह पार्टी उनके लिए बॉलीवुड से मुलाकात का पहला अवसर थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें