रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग अमेजिंग: सोनाली कुलकर्णी - रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग अमेजिंग: सोनाली कुलकर्णी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग अमेजिंग: सोनाली कुलकर्णी

रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग अमेजिंग: सोनाली कुलकर्णी

मराठी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने कहा है कि रितेश देशमुख बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग शानदार है।
       
सोनाली कुलकर्णी, रितेश देशमुख के साथ ग्रैंड मस्ती में काम कर रही हैं। इस फिल्म में सोनाली, रितेश की पत्नी का किरदार निभा रही है। सोनाली ने कहा कि रितेश बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक है। रितेश की कॉमिक टाइमिंग शानदार है। कॉमिक सीन करने के दौरान टाइमिंग की जरूरत होती है और उनके साथ इस पर काम करना मेरे लिए चुनौतपूर्ण रहा।

सोनाली कुलकर्णी ने कहा कि रितेश ने मराठी फिल्मों में मेरा काम देखा था। ग्रैंड मस्ती में काम करने के दौरान रितेश ने मुझे कई टिप्स दिए और मेरी काफी मदद की है। उल्लेखनीय है कि ग्रैड मस्ती वर्ष 2004 में प्रदर्शित इंद्र कुमार की फिल्म का सीक्वल है। ग्रैंड मस्ती में जहां विवेक ओबेराय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी पूर्व की तरह ही इस बार भी अपनी ही भूमिका में नजर आने वाले है वहीं इस बार मरियम जकारिया, ब्रूना अब्दुल्लहा, कायनात अरोड़ा और सोनाली कुलकर्णी जैसी अभिनेत्रियों को शामिल किया गया है। यह फिल्म 13 सितंबर को प्रदर्शित होगी।  

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग अमेजिंग: सोनाली कुलकर्णी