DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषि कपूर के गीतों से प्रेरित बालीवुड फिल्मों के नाम

बालीवुड के फिल्म निर्माता लगातार दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के लोकप्रिय गीतों से प्रेरित हो रहे हैं जिनका उपयोग अब फिल्म के शीर्षकों के रूप में किया जा रहा है। इस कड़ी में ताजा उदाहरण है करीना कपूर और इमरान खान अभिनीत फिल्म एक मैं और एक तू।
     
एक मैं और एक तू काफी लोकप्रिय गीत था जिसे ऋषि और उनकी पत्नी नीतू सिंह पर फिल्माया गया था। यह गीत फिल्म खेल खेल में (1975) का है। एक मैं और एक तू फिल्म के फर्स्ट लुक लांच के दौरान इमरान ने कहा कि उनके (ऋषि) गीत बहुत जीवंत हैं और उनमें कुछ खास आकर्षण है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि इसका युवा संपर्क है।
     
इस रोमांटिक कामेडी फिल्म के निर्माता करन जौहर और निर्देशक शकुन बत्रा हैं। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी। सुभाष घई की फिल्म कर्ज के हिट गीत एक हसीना थी एक दीवाना था ने निर्देशक गौतम मेनन को आगामी फिल्म के शीर्षक के लिए प्रेरित किया है।
     
एक दीवाना था फिल्म में प्रतीक बब्बर प्रमुख किरदार में हैं। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी। इससे पहले ऋषि के बेटे रणबीर ने बचना ए हसीनो फिल्म में काम किया था जिसका शीर्षक ऋषि की एक फिल्म हम किसी से कम नहीं के लोकप्रिय गीत से प्रेरित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऋषि कपूर के गीतों से प्रेरित बालीवुड फिल्मों के नाम