DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोंटिंग को चुका हुआ मानना भारी भूल: हरभजन

खराब दौर से गुजर रहे रिकी पोंटिंग को बुधवार को हरभजन सिंह से समर्थन मिला जिनका मानना है कि आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान को चुका हुआ मानना भारी भूल होगी। मैदान पर पोंटिंग के साथ कई बार तनावभरे पल देखने वाले हरभजन ने कहा कि पोंटिंग को चाहिये कि अपने प्रदर्शन से आलोचकों का मुंह बंद करें।
    
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पोंटिंग का दौर बीत चुका है। उसे चुका हुआ मानकर लोग गलती कर रहे हैं। हरभजन ने कहा कि दो साल पहले लोग राहुल द्रविड़ के बारे में भी ऐसा ही कह रहे थे जो अब पोंटिंग के बारे में कहा जा रहा है। देखिये, द्रविड़ ने क्या किया (इस साल 11 टेस्ट में 60 की औसत से रन बनाये)। वह महान खिलाड़ी है और उसने दोबारा यह साबित किया है। मुझे यकीन है कि पोंटिंग भी ऐसा ही करेगा।
     
उन्होंने कहा कि पोंटिंग जैसे कद के क्रिकेटर को सम्मान मिलना चाहिये। उन्होंने कहा कि पोंटिंग, द्रविड़ और तेंदुलकर को पता है कि वे क्या कर रहे हैं। लोगों को चाहिये कि उन पर उंगली उठाना बंद करें और खेल में उनके योगदान का सम्मान करें। हरभजन ने कहा कि आस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को पोंटिंग पर दबाव नहीं बनाना चाहिये। उसे इस समय समर्थन की जरुरत है। बस एक अच्छी पारी खेलने से सब कुछ बदल जायेगा।
    
उन्होंने यह भी कहा कि भारत के पास आस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराने का सुनहरा मौका है। आस्ट्रेलियाई टीम में एड़म गिलक्रिस्ट, शेन वार्न या ग्लेन मैकग्रा नहीं है। मुझे यकीन है कि भारत अच्छा प्रदर्शन करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पोंटिंग को चुका हुआ मानना भारी भूल: हरभजन