DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणवीर की फिल्म प्रचार की योजना रद्द

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' के प्रचार अभियान के लिए विभिन्न शहरों में अलग-अलग भेष में पहुंचने वाले थे लेकिन बाद में यह योजना रद्द हो गई।

यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विविध किरदारों को निभाते हुए रणवीर को काफी तनाव से गुजरना पड़ा जिसके चलते यह योजना रद्द कर दी गई। फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया है। रणवीर ने एक धोखेबाज की भूमिका निभाई है।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में रणवीर अपने किरदार में इतने डूबे कि उनके दोस्तों व परिवार वालों को उनकी पहचान पर संकट नजर आने लगा। एक सूत्र ने बताया कि रणवीर फिल्म का शीर्षक किरदार रिकी बहल व उसके विविध अवतारों को निभाने में इतने डूब गए थे कि वह अपने साथी कलाकारों, परिवार और दोस्तों से किरदार की तरह की बात करते थे।

'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' की शूटिंग के बाद रणवीर में आए बदलावों को लेकर उनके साथी कलाकार, दोस्त व परिवार वाले चिंतित हो गए थे। इसके बाद रणवीर के अपने किरदार व उसके विभिन्न अवतारों में फिल्म का प्रचार करने की योजना को रद्द कर दिया गया।

'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है। रणवीर ने कहा कि हां, मेरी किरदार व विभिन्न अवतारों के रूप में फिल्म प्रचार की योजना थी लेकिन हमने वह योजना रद्द कर दी। मैं इस किरदार में इतना डूब गया था कि मुझे अगली फिल्म शुरू करने से पहले कुछ अंतराल के आराम की जरूरत थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रणवीर की फिल्म प्रचार की योजना रद्द