फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल से कलाकार हैं रणदीप हुड्डा

दिल से कलाकार हैं रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर रणदीप हुड्डा इन दिनों व्यवसायिक फिल्मों को अधिक तरजीह दे रहे है लेकिन उनका मानना है कि वह दिल से कलाकार...

दिल से कलाकार हैं रणदीप हुड्डा
Sun, 08 Sep 2013 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर रणदीप हुड्डा इन दिनों व्यवसायिक फिल्मों को अधिक तरजीह दे रहे है लेकिन उनका मानना है कि वह दिल से कलाकार है।

वर्ष 2001 में प्रदर्शित मीरा नायर की फिल्म मानसून वेडिग से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाले रणदीप हुड्डा ने डी, रिस्क, वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई, साहेब बीबी और गैंगस्टर, जन्नत 2 और मर्डर 3 जैसी कई फिल्मों में संजीदा किरदार निभाया है। रणदीप इन दिनों व्यवसायिक फिल्मों की तरफ अधिक ध्यान दे रहे है।

रणदीप हुड्डा ने कहा कि मैंने अपने आप से वादा किया है कि मैं किसी दायरे में बनी फिल्मों में काम नही करूंगा। मैंने यह महसूस किया है कि मुझे व्यवसायिक तत्वों पर भी ध्यान रखने की जरूरत है लेकिन मैं दिल से पहले कलाकार हूँ। उन्होंने कहा कि पैसा महत्वपूर्ण होता है लेकिन मैं व्यवसायिक और गैर व्यवसायिक फिल्मों में सांमजस्य स्थापित करने की कोशिश करता हूँ। बॉलीवुड में अभी तक की मेरी जर्नी बेहद शानदार रही है।

रणदीप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जॉन डे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणदीप के अलावा नसीरउद्दीन साह की भी मुख्य भूमिका है। इसके अलावा रणदीप बैड, किक, उंगली और हाइवे जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें