DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोक श्रद्धांजलि के बाद विधानसभा की कार्रवाही स्थगित

झारखंड विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन सोमवार को राज्य के पूर्व राज्यपाल एमओएच फारुक, पूर्व विधायक गोकुल मेहरा, झारखंड शिक्षा न्यायाधीकरण के पूर्व अध्यक्ष एलपीएन शाहदेव समेत अन्य के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सभा की कार्यवाही 12 मार्च को ग्यारह बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी गई।

विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह ने सदन में फारुक, पूर्व विधायक मेहरा, बिहार के पूर्व मंत्री महाबीर प्रसाद, झारखंड शिक्षा न्यायाधीकरण के पूर्व अध्यक्ष न्यायाधीश शाहदेव के निधन पर शोक व्यक्त किया।

इसके अलावा सभाध्यक्ष ने पुडुचेरी में 31 दिसंबर 2011 को आए तुफान मे 46 लोगों के मारे जाने, हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में झारखंड के गुमला जिले के 13 मजदूरों के निधन, गढ़वा के भंडरियों में 21 जनवरी 2012 को बारुदी सुरंग विस्फोट में 13 पुलिसकर्मियों समेत लातेहार में एक फरवरी 2012 को बारुदी सुरंग विस्फोट में पुलिस के तीन जवानों के मारे जाने की घटना पर शोक व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने इन कतिपय नेताओं और अन्य घटनाओं में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुंडा ने एकीकृत बिहार के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी कुमार के निधन पर भी गहरा शोक व्यक्त किया तथा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। अन्य दलों के नेताओं ने भी बारी बारी से अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

बाद में सदन में सभी सदस्यों ने एक मिनट तक मौन रखकर दिवंगत आत्माओं को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सभाध्यक्ष सिंह ने सदन की कार्यवाही 12 मार्च को ग्यारह बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोक श्रद्धांजलि के बाद विधानसभा की कार्रवाही स्थगित