DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणबीर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं दीपिका

रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद एक बार फिर उसके साथ काम करने जा रहीं दीपिका पादुकोण काफी उत्साहित हैं। दीपिका और रणबीर 'ये जवानी है दीवानी' में एक साथ रूपहले पर्दे पर दिखाई देंगे। 
   
वर्ष 2008 में फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' के सेट पर मिले रणबीर और दीपिका के बीच करीब एक वर्ष तक मधुर संबंध रहे। इसके बाद दोनो एक दूसरे से अलग हो गए। ऐसा दावा किया गया कि रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया।
   
हालांकि, 'लव आज कल' की 25 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और अकसर एक दूसरे से बात करते हैं। दीपिका ने कहा कि मैं सचमुच इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं। इसमें बहुत मजा आने वाला है। रणबीर जैसे शानदार अभिनेता के साथ काम, खास कर एक प्रेम कहानी में मैं हमेशा से करना चाहती थी। इससे भी बड़ी बात यह है कि अयान (निर्देशक) काफी युवा और प्रतिभाशाली हैं और हम लोगों ने एक साथ मिल कर फिल्म में काम किया है।
    
उन्होंने बताया कि वास्तव में एक फिल्म में रणबीर के साथ फिर से काम करना काफी अच्छा है। हम दोनों एक ऐसी फिल्म की प्रतीक्षा में थे जिसमें हमारी उपस्थिति को सही साबित किया जा सके। और इस तरह से 'ये जवानी है दीवानी' इसी तरह की एक फिल्म है।
    
ये जवानी है दीवानी फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं और करण जौहर इसका निर्माण कर रहे हैं। मुखर्जी की रणबीर कपूर-कोंकणा सेन शर्मा अभिनित 'वेक अप सिड' के बाद यह दूसरी फिल्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रणबीर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं दीपिका