फोटो गैलरी

Hindi Newsविज्ञापन में साथ नजर आएंगे धोनी और रणबीर

विज्ञापन में साथ नजर आएंगे धोनी और रणबीर

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अगले महीने श्रीलंका में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले पेप्सी के नए विज्ञापन में साथ नजर...

विज्ञापन में साथ नजर आएंगे धोनी और रणबीर
Fri, 31 Aug 2012 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अगले महीने श्रीलंका में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले पेप्सी के नए विज्ञापन में साथ नजर आयेंगे।
 
कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह विज्ञापन भारत के युवा टी20 क्रिकेटप्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिन्हें टी20 प्रारूप का गैर पारंपरिक खेल पसंद आता है।

क्रिकेट के शौकीन रणबीर इसमें धोनी, विराट कोहली और सुरेश रैना को टी20 प्रशंसकों के जुनून की बानगी दिखाते हैं। धोनी ने कहा कि रणबीर कपूर और बाकी क्रिकेटरों और क्रिकेटप्रेमियों के साथ विज्ञापन करने में बहुत मजा आया।

विज्ञापन की शुरुआत क्रिकेटरों को लेकर जा रही बस से होती है जो व्यस्त इलाके में खराब हो जाती है। रणबीर बस के ऊपर से आते हैं और क्रिकेटरों से बातचीत शुरू करते हैं। फिर कुछ क्रिकेटप्रेमी भी आकर क्रिकेटरों को टी20 क्रिकेट और उनके पसंदीदा शाट्स के बारे में बताते हैं।
 
क्रिकेटप्रेमियों के तौर-तरीके देखकर धोनी आखिरकार रणबीर से पूछते हैं- यार, ये क्या तमीज है। इस पर रणबीर कहते है- ये टी20 है बॉस, ना तमीज से खेला जाता है और क्रिकेटप्रेमी कहता है ना तमीज से देखा जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें