DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू ने किराये में वृद्धि की आलोचना की

रेल बजट में यात्री किराये में वृद्धि की आलोचना करते हुए पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने कहा कि यह आम आदमी पर बोझ को और बढ़ाएगा। लालू प्रसाद ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि रेलवे कैसे बिना दूध देने वाली गाय बन गई।

संसद भवन परिसर में लालू ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान रेल की आय की सभी लोगों ने प्रशंसा की थी। उस समय क्या चमत्कार हुआ कि रेलवे ने इतना लाभ अर्जित किया। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में रेलवे का अधिशेष 7000 करोड़ रुपये था। मैंने आम आदमी को काफी राहत प्रदान की और कभी भी लोगों को परेशान करने का काम नहीं किया।

लालू ने कहा कि रेलवे कभी जर्सी गाय हुआ करती थी लेकिन अब वह बिना दूध देने वाली गाय बन गई है। उन्होंने इस बात पर संदेह व्यक्त किया कि रेल बजट के बारे में ममता बनर्जी से कोई सलाह की गई होगी। लालू ने कहा कि मैंने रेल बजट पेश किया और कभी भी रेल किराया नहीं बढ़ाया, ममता बनर्जी ने भी ऐसा ही किया, लेकिन यह आश्चर्यजनक है कि रेल किराये में वृद्धि की गई है।

रेल किराये में वृद्धि का ममता के विरोध के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ममता गलत बयान नहीं देती हैं। ममता को इसका प्रतिकूल प्रभाव झेलना पड़ेगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू ने किराये में वृद्धि की आलोचना की