फोटो गैलरी

Hindi Newsद्रविड़ से मैंने बहस नहीं की, बल्कि सम्मान करता हूं: गंभीर

द्रविड़ से मैंने बहस नहीं की, बल्कि सम्मान करता हूं: गंभीर

राहुल द्रविड़ के साथ शुक्रवार को आईपीएल मैच के दौरान बहस करने के कारण गौतम गंभीर की छवि थोड़ी खराब हुई...

द्रविड़ से मैंने बहस नहीं की, बल्कि सम्मान करता हूं: गंभीर
Sat, 04 May 2013 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

राहुल द्रविड़ के साथ शुक्रवार को आईपीएल मैच के दौरान बहस करने के कारण गौतम गंभीर की छवि थोड़ी खराब हुई है। लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान ने साफ किया कि उन्होंने इस दिग्गज बल्लेबाज के लिये कभी कड़े शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया और वह उनका पूरा सम्मान करते हैं।

यह दूसरा अवसर है, जबकि किसी आईपीएल मैच में गंभीर इस तरह की झड़प में शामिल हुए। इससे पहले रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली से भी वह मैदान में भिड़ गये थे।

शुक्रवार की रात केकेआर की पारी के पांचवें ओवर में पहले मानविंदर बिस्ला और शेन वाटसन के बीच बहस हुई। तब गेंदबाज ने बल्लेबाज को रन आउट करने की चेतावनी दी थी। द्रविड़ ने बिस्ला को शांत करने की कोशिश की, लेकिन यह बल्लेबाज चाहता था कि वह पहले वाटसन को शांत करायें। दूसरे छोर पर खड़े गंभीर भी इस गर्मागर्म बहस में शामिल हो गये।

अगले ओवर में जब वाटसन की गेंद पर दिनेश याग्निक ने गंभीर को स्टंप आउट किया तो ऐसा लगा कि बल्लेबाज ने पवेलियन लौटने से पहले द्रविड़ से बहस की। गंभीर ने हालांकि आज सुबह साफ किया इस तरह की झड़प नहीं हुई थी।

उन्होंने अपने टि्वटर पेज पर लिखा है कि आप लोगों ने इस गलत ले लिया। मेरे और राहुल भाई के बीच कोई बहस नहीं हुई थी। वह हमेशा सम्मानित साथी रहेंगे। बात का बतंगड़ न बनायें प्लीज। गंभीर ने असल में कल रात की घटना को जिस तरह से लिया गया उसे हास्यास्पद बताया। उन्होंने कहा, सॉरी मेरे और राहुल बीच कुछ भी नहीं हुआ। मैं हमेशा उनका सम्मान करता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें