DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लुंगी वाला एक रॉकस्टार...

अगर रॉक म्यूजिक का नाम सुनकर आपके ज़ेहन में लैदर जैकेट और लंबे बालों वाले ड्रम बजाते शख्स की तस्वीर उभरती है तो लुंगी पहनकर रॉक म्युजिक बजाने वाले रघु दीक्षित आपको एक झटका दे सकते हैं।

भरतनाट्यम से लेकर संगीत बाजाने के विधा में पारंगत रघु को भारत से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक मकबूलीयत मिल गई है। रघु ने एक समय यह प्रण लिया था कि वह दो महीनों में गिटार बजाना सीखेंगे। इस ही तरह उन्होंने अपने भीतर संगीत के लिये एक जज्बा पैदा कर लिया।

रघु का कहना है कि वह सिर्फ भरतनाट्यम में ही रुचि रखते थे जिसपर उनके एक दोस्त ने उन्हें चिढ़ाया और इस तरह उन्होंने संगीत में भी पारंगत होने की चुनौती स्वीकार कर डाली।

रघु का गाना नो मैन विल एवर लव यू आई टूयन पर बहुत डाउनलोड होने वाला गानों की फेहरिस्त में शुमार हो गया। वह मानते हैं कि संगीत में पारंगत होने की हर किसी की इच्छा होती है चाहे उसके लिये तालीम ली हो या नहीं।

उन्होंने हाल ही में यशराज फिल्म की मुक्षसे फ्रैंडशिप करोगे के लिये संगीत निर्देशन किया है। इससे पहले भी वह कन्नड फिल्म जगत में अपना नाम बना चुके हैं।

हालांकि रघु ने टीवी रियलिटी कार्यक्रमों से दूरी बनाये रखी है। उनका मानना है कि उन्हें खुद को टीवी पर देखने से ज्यादा लोगों के सामने लाइव प्रदर्शन करने में आनंद आता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लुंगी वाला एक रॉकस्टार...