DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोंटे कार्लो टूर्नामेंट में खेलने को उत्साहित हैं नडाल

विश्व के दूसरी वरीयता प्राप्त स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल मोंटे कार्लो मास्टर्स टूर्नामेंट में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। नडाल बाएं घुटने में चोट ने निजात पाकर इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में आठवीं बार विजेता बनने की ओर नजर गड़ाए हुए हैं।

पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक नडाल ने कहा कि विश्व के एक सर्वश्रेष्ठ क्लब में वापसी करना खुशी की बात है। यह ऐसा टूर्नामेंट है जहां मैंने कई इतिहास बनाए हैं। यह ऐसी जगह है जहां मुझे बहुत सफलताएं मिली है। मैं यहां खेलने को लेकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि मैं यहां अच्छा प्रदर्शन करूंगा, क्योंकि शायद किस्मत मेरे साथ होगी। मुझे विश्वास है कि मैं हमेशा ही यहां अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलता हूं।

इस टूर्नामेंट में नडाल का जीत हार का रिकॉर्ड 39-1 रहा है। रविवार से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में नडाल अपने अभियान की शुरुआत फिनलैंड के जार्को निमिनेन के खिलाफ बुधवार को करेंगे।

क्ले कोर्ट के बारे में नडाल ने कहा कि यहां पर सामंजस्य बिठाने के लिए मुझे कुछ समय की जरूरत होती है। क्ले  कोर्ट पर मैच दर मैच मैं अपने आप को सहज महसूस करने लगता हूं। मैंने चार दिन पहले ही खेलना शुरू किया है।

उल्लेखनीय है कि नडाल पिछले महीने मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के दौरान अपना बायां घुटना चोटिल करा बैठे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोंटे कार्लो टूर्नामेंट में खेलने को उत्साहित हैं नडाल