फोटो गैलरी

Hindi Newsजब आमिर ने रूलाया इमरान को

जब आमिर ने रूलाया इमरान को

फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में जब अभिनेता इमरान खान ने अपने मामा आमिर खान को फिल्म में मरते हुए देखा था तब वे रो पड़े...

जब आमिर ने रूलाया इमरान को
Tue, 30 Apr 2013 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में जब अभिनेता इमरान खान ने अपने मामा आमिर खान को फिल्म में मरते हुए देखा था तब वे रो पड़े थे। अपने नाना के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में इमरान ने आमिर खान द्वारा निभाए चरित्र राज के बचपन का किरदार निभाया था।
   
वर्ष 1988 की इस रोमांटिक ड्रामा के लेखक और निर्माता नासिर हुसैन थे और इसे उनके बेटे मंसूर खान ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में आमिर खान ने राज का किरदार निभाया था और जूही चावला ने रश्मि का किरदार निभाया था। यह फिल्म उस समय जबर्दस्त सफल रही थी।
   
इमरान ने यहां पिछली रात को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मैंने 25 साल पहले यह फिल्म देखी थी। मुझे इसके बारे में ज्यादा याद भी नहीं है क्योंकि तब मैं बहुत छोटा था। मुझे इतना याद है कि मेरी मां ने कहा था कि फिल्म के ट्रेलर शो को देखने के दौरान जब मैंने फिल्म के अंत में आमिर मामू को मरते देखा तब मैं बहुत रोया था।
   
उन्होंने कहा कि मुझे सेट पर बिताए कुछ ही बातें याद हैं। इमरान को लगता है कि यह उनके परिवार के लिए बहुत की बड़ा दिन है और यह एक विशेष और भावनात्मक दिन भी है क्योंकि फिल्म ने अपनी रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें