फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब के युवक की यूनान में हत्या

पंजाब के युवक की यूनान में हत्या

पंजाब में फिल्लौर उपमंडल के चीमा कलां गांव के एक युवक सुरजीत सिंह उर्फ राणा की यूरोप के यूनान देश के क्रीट में शनिवार को हत्या कर दी...

पंजाब के युवक की यूनान में हत्या
Sun, 25 Mar 2012 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में फिल्लौर उपमंडल के चीमा कलां गांव के एक युवक सुरजीत सिंह उर्फ राणा की यूरोप के यूनान देश के क्रीट में शनिवार को हत्या कर दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनआरआई सुरजीत (39) की हत्या की खबर मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जाता है कि कुछ बदमाशों ने उसका पहले अपहरण किया और बाद में हत्या कर दी। उसकी पत्नी हरजिंदर कौर ने रविवार को ससुराल में बताया कि उसका पति पिछले नौ वर्षों से यूनान में रह रहा था।

उसके पति का फोन आया कि उसका कुछ बदमाशों ने अपहरण किया है और बीस हजार यूरो मुद्रा की मांग कर रहे हैं। उसने कहा कि कुछ दिन पहले फिरौती की मांग को लेकर अपहर्ताओं का उसे फोन आया था। इससे पहले वह कुछ इंतजाम कर पाती तभी क्रीट गुरुद्वारे के ग्रंथी ने उसे फोन पर कहा कि उसके पति का शव एक मकान से मिला है।

उसने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मुर्दाघर में रखा है। पुलिस इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर चुकी है। सुरजीत के शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके गांव लाने की तैयारियां की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें