DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब की दिशा बदलने का प्रयास जारी रहेगाः बादल

पंजाब के मुख्यमंत्री पद की पांचवीं बार बागडोर संभालने जा रहे मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अकाली भाजपा गठबंधन की जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा है कि राज्य के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

उन्होंने सत्तारूढ गठबंधन की सत्ता में शानदार वापसी के लिए लोगों का आभार प्रकट करते हुए इसे जनता की जीत बताया और कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन का रिश्ता चट्टान की तरह मजबूत है और राज्य में धमाकेदार वापसी ने गठबंधन के हौंसलें बुलंद कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास के नाम लड़ा गया था और लोगों ने विकास के मुद्दे को मुहर लगाई और स्पष्ट जनादेश दिया। वह विकास को आगे बढाएंगे तथा शुरू की गई परियोजनाओं को पूरा कराएंगे। पंजाब की दिशा बदलने का प्रयास किया जाएगा।

बादल ने अपने भतीजे एवं पीपुल्स पार्टी आफ पंजाब के अध्यक्ष मनप्रीत बादल की करारी हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मनप्रीत को लोगों ने पूरी तरह नकार दिया है। उसकी पार्टी विचारधारा और नीतियों को लोगों ने खारिज कर दिया है।

मनप्रीत ने मां समान पार्टी से धोखा किया और लोगों को गुमराह किया। जो लोग ऐसा करते हैं उन्हें लोग भी स्वीकार नहीं करते। अकाली-भाजपा गठबंधन को मिली भारी जीत से उत्साहित उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने जनादेश का सम्मा करते हुए इसे जनता की जीत बताया और कहा कि यह जीत उन्हें विकास के नाम पर मिली है।

पंजाब का सतत विकास जारी रहेगा। सभी वर्गों के हितों को पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने अपने चचेरे भाई मनप्रीत बादल को सलाह दी कि उन्हें अब घर बैठ जाना चाहिए। अथवा किसी पार्टी में शामिल हो जाना चाहिए। मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब की दिशा बदलने का प्रयास जारी रहेगाः बादल