DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैम्यूल्स पर सवाल उठाने पर भड़के गांगुली

पुणे वॉरियर्स के कप्तान सौरभ गांगुली ने मैच अधिकारियों के मार्लोन सैम्यूल्स की गेंदबाजी पर संदेह व्यक्त करने पर नाराजगी वयक्त की है।
 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले गांगुली ने कहा कि मुझे नहीं पता कि अचानक सैम्यूल्स की गेंदबाजी पर इस तरह संदेह क्यों व्यक्त किया जा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाडी ने आईपीएल के पिछले मैचों में इसी तरह से गेंदबाजी की थी और वह अपनी टीम की ओर से भी पिछले कई वर्षों से अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं लेकिन उन पर किसी ने संदेह नहीं दिखाया और न ही उन्हें गेंदबाजी को लेकर कोई चेतावनी दी है।
 
गौरतलब है कि 14 अप्रैल को पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में मैदान पर मौजूद अंपायर अलीम डार और ब्रूस ओक्सेनफोर्ड ने टीवी अंपायर विनीत कुलकर्णी के साथ मिलकर पुणे वॉरियर्स के गेंदबाज सैम्यूल्स के एक्शन पर संदेह होने के बाद रिपोर्ट की थी।
 
इससे पहले भी सैम्यूल्स की गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवाल उठाए गए हैं। मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पुणे के गेंदबाज ने सूर्या कुमार को अपनी तेज गेंदबाजी से पवेलियन लौटा दिया जो चेन्नई के खिलाफ सैम्यूल्स ने एक पूरा ओवर 122 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की थी जो तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और विनय कुमार की औसत रफ्तार है।
 
हालांकि गांगुली ने कहा कि आईपीएल में कई टीमों में ऐसे बहुत से खिलाडी हैं जो काफी खराब गेंदबाजी करते हैं और मैच अधिकारियों को उन पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिसने भी सैम्यूल्स के खिलाफ रिपोर्ट लेने का निर्णय किया है उन्हें आईपीएल की अन्य टीमों के खिलाड़ियों पर भी ध्यान देना चाहिए। सैम्यूल्स को आगामी मैचों में इसी प्रकार की गेंदबाजी करने पर गेंदबाजी करने से रोका जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सैम्यूल्स पर सवाल उठाने पर भड़के गांगुली