फोटो गैलरी

Hindi Newsशीत सत्र नतीजों वाला होगा: पीएम

शीत सत्र नतीजों वाला होगा: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उम्मीद जताई कि संसद में विपक्ष के सहयोग से शीतकालीन सत्र लोगों को नतीजे देकर...

शीत सत्र नतीजों वाला होगा: पीएम
Tue, 25 Nov 2014 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उम्मीद जताई कि संसद में विपक्ष के सहयोग से शीतकालीन सत्र लोगों को नतीजे देकर जाएगा। सत्र के पहले दिन मोदी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि शांत मन और शांत वातावरण में जन कल्याण के लिए बहुत सारा काम किया जाएगा।

मोदी ने कहा कि देश के लोगों ने हमें सरकार चलाने की जिम्मेदारी दी है और साथ ही संसद सदस्यों को देश चलाने की जिम्मेदारी सौंपी है। सभी देश की प्रगति के लिए मिल कर काम करेंगे। प्रधानमंत्री ने बजट सत्र में विपक्ष द्वारा निभाई गई सकारात्मक भूमिका की सराहना की। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि शीत सत्र में भी वैसा ही सहयोग जारी रहेगा।

पीएम का बयान ऐसे समय में आया है, जब कई विपक्षी दलों ने बीमा विधेयक का विरोध करने और काले धन के मुद्दे पर सरकार को घेरने का फैसला किया।

पीएम के बगल में बैठे राजनाथ: गृह मंत्री राजनाथ सिंह को प्रधानमंत्री के बगल वाली सीट आवंटित हुई है। राजनाथ उस सीट पर तभी बैठे जब पीएम ने आकर अपनी सीट ग्रहण कर ली। गौरतलब है कि इस सत्र में सांसदों को सीट संख्या आवंटित होने के बाद राजनाथ को मोदी के बाद दूसरे नंबर की सीट दी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें