फोटो गैलरी

Hindi Newsपेले के बेटे को है ‘जिम्मेदारी’ का अहसास

पेले के बेटे को है ‘जिम्मेदारी’ का अहसास

विश्व के महानतम फुटबॉल खिलाड़ी माने जाने वाले ब्राजील के पेले के सबसे छोटे बेटे जोशुआ ने स्वीकार किया है कि उन पर पिता के पदचिन्हों पर चलने का दबाव है और इस जिम्मेदारी को स्वीकार करते...

पेले के बेटे को है ‘जिम्मेदारी’ का अहसास
Sun, 31 Mar 2013 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के महानतम फुटबॉल खिलाड़ी माने जाने वाले ब्राजील के पेले के सबसे छोटे बेटे जोशुआ ने स्वीकार किया है कि उन पर पिता के पदचिन्हों पर चलने का दबाव है और इस जिम्मेदारी को स्वीकार करते हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक जोसुआ ने हालांकि कहा है कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं लेकिन उनकी तुलना पिता से न की जाए।

जोसुआ (16) ने इसी महीने ब्राजील के क्लब सांतोस की युवा टीम की सदस्यता ली है। वह 12 साल की उम्र से अमेरिका में रह रहे थे। वह अपने पिता के पास रहकर फुटबॉल के गुर सीख रहे थे।

जोसुआ ने कहा है कि उन्होंने पेले का बेटा होने की सच्चाई का दबाव झेलना सीख लिया है और वह फुटबॉल जगह में अपना एक मुकाम बनाना चाहते हैं।

जोसुआ ने कहा कि मेरे लिए अच्छी बात यह है कि मैं पेले का बेटा हूं। मेरा करियर अभी शुरू हो रहा है। यह मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी है। मैं हमेशा अपने पिचा के पदचिन्हों पर चलने का प्रयास करते हुए अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। मेरे पिता मेरे आदर्श हैं और उनके जैसा बनना मेरा भी सपना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें