फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत दौरा कर सकता है पाक: अशरफ

भारत दौरा कर सकता है पाक: अशरफ

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अध्यक्ष जका अशरफ ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम इस साल एक मैच खेलने के लिए भारतीय दौरे पर जा सकती...

भारत दौरा कर सकता है पाक: अशरफ
Sun, 03 Jun 2012 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अध्यक्ष जका अशरफ ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम इस साल एक मैच खेलने के लिए भारतीय दौरे पर जा सकती है। यह मैच दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों में सुधार लाने के प्रयासों के तहत आयोजित किया जा सकता है।

भारत का एक सप्ताह का दौरा करने के बाद लाहौर लौटे अशरफ ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ इस तरह के रिश्ते विकसित करना चाहते हैं ताकि भविष्य में अपने मैच तटस्थ स्थानों पर खेलने के बजाय पाकिस्तानी टीम भारतीय दौरे पर जाए।

अशरफ ने एक्सप्रेस समाचार पत्र से कहा कि हम भारतीय बोर्ड के साथ अच्छे रिश्ते स्थापित करना चाहते हैं। भारतीय दौरे के दौरान अशरफ ने बीसीसीआई अधिकारियों के साथ भी बैठक की। उन्होंने कहा कि व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर के कारण दोनों देशों के लिए इस साल पूरी द्विपक्षीय सीरीज खेलना संभव नहीं है।

अशरफ ने कहा कि उम्मीद है कि इस महीने के आखिर तक हम एकमात्र द्विपक्षीय मैच की तिथि घोषित करने की स्थिति में होंगे। पाकिस्तानी टीम यह मैच खेलने के लिए भारत जाएगी। बीसीसीआई ने हाल में पाकिस्तानी टी20 चैंपियन सियालकोट स्टालियन्स को इस साल के चैंपियन्स लीग टूर्नामेंट में खेलने का न्यौता देकर दोनों बोर्ड के बीच दूरियां कम करने की कोशिश की। बीसीसीआई ने इसके अलावा अशरफ और मुख्य संचालन अधिकारी सुभान अहमद को भी आईपीएल फाइनल के लिए भारत आमंत्रित किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें