DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धर्मशाला की ठंड को लेकर कोलिंगवुड परेशान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने मजाकिया लहजे में कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में होने वाले 27 जनवरी के अंतिम वनडे के लिए उन्हें बर्फ में पहनने वाले कपड़ों की जरूरत पड़ सकती है।
     
समुद्री सतह से 1317 मीटर ऊपर स्थित धर्मशाला में बर्फ गिरने की भविष्यवाणी की गई है और यहां पांच मैचों की सीरीज़ का अंतिम वनडे होना है जबकि यहां तापमान शून्य के करीब पहुंच गया है जिससे पांचवें वनडे की मेजबानी चिंता का सबब है।
     
कोलिंगवुड ने ट्वीट किया कि मुझे लगता है कि मुझे धर्मशाला के लिए अपने बर्फ में पहनने वाले कपड़ों की जरूरत पड़ेगी। जमाने वाली ठंड है। भारत बनाम इंग्लैंड मैच। ईएसपीएन स्टार के टीवी विशेषज्ञ के रूप में यहां मौजूद कोलिंगवुड ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर ऐसा हुआ तो धर्मशाला जाने से पहले खरीदारी की जरूरत पड़ेगी।
     
कोलिंगवुड ने इस दौरान युवा बल्लेबाज जो रूट की तारीफ की भी जिन्होंने बुधवार को यहां पीसीए स्टेडियम में 45 गेंद में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 57 रन बनाए जिससे इंग्लैंड ने भारत को 258 रन का लक्ष्य दिया था। भारत ने मैच पांच विकेट से जीत कर सीरीज़ में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धर्मशाला की ठंड को लेकर कोलिंगवुड परेशान