DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोक झोंक के बाद राजद का सदन से बहिर्गमन

बिहार विधानसभा में भोजनावकाश के बाद के सत्र में बिजली विभाग के 2012-13 के बजट पर विभागीय मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव के भाषण के दौरान नोंक झोंक के बाद प्रमुख विपक्षी दल राजद के सदस्यों ने शनिवार को सदन से बहिर्गमन किया।

सभा की कार्यवाही समाप्त होने के समय शाम में लगभग 4.55 बजे राजद के सदस्य यादव के भाषण के दौरान विरोध जताते हुए नेता प्रतिपक्ष अब्दुल बारी सिद्दिकी के नेतृत्व में सदन से बाहर चले गये।

अब्दुल बारी सिद्दिकी ने यादव से सवाल किया था कि बिजली की चोरी को रोकने के लिए सरकार ने क्या प्रयास किये हैं। इससे पहले भाषण के दौरान राजद सदस्य दिनेश कुमार सिंह और भाई वीरेंद्र के साथ यादव और सत्ता पक्ष के अन्य सदस्यों के बीच नोंक झोंक हुई।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिजली परियोजनाओं के लिए हम कोल लिंकेज देने को तैयार है। इस पर सत्ता पक्ष के सदस्य नाराज हो गये। बाद में बिजली चोरी रोकने के लिए सरकार के प्रयास पर सवाल का उत्तर न पाकर राजद के सदस्य सदन से बाहर निकल गये।

विधानसभा के प्रथम पाली की कार्यवाही शुरू होने से पहले राजद के विधायकों ने सदन के बाहर मुख्य द्वार पर बिजली की समस्या को लेकर प्रदर्शन और नारेबाजी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोक झोंक के बाद राजद का सदन से बहिर्गमन